पीएम मोदी ने फूंका झारखंड में चुनावी बिगुल

लोकसभा चुनाव के लिए आज पीएम मोदी भाजपा की ओर से झारखंड के धनबाद में आयोजित रैली को संबोधन कर चुनावी बिगुल फूंक दिए है। कार्यकर्ताओं की ओर से पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया। पीएम मोदी की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता में काफी जोश देखा जा रहा है, भाषण को सुनकर कार्यकर्ता खुश दिख रहे थे। पीएम मोदी ने कहा की झारखंड में तेज विकास के लिए जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो, लेकिन जब से यहां जेएमएम और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण वाली सरकार बनी है, तब से यहां स्थितियां बदली हैं। पीएम मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस की परिवारवाद राजनीति को लेकर तंज कसा। पीएम मोदी ने जेएमएम का मतलब जमकर खाओ कहा। पीएम मोदी ने कई योजनाओं के उद्घाटन के साथ झारखंड को 35,700 करोड़ रुपए का सौगात दिया है।

जेएमएम और कांग्रेस ने बनाया नोट का पहाड़

मोदी जी ने कहा कि “जेएमएम और कांग्रेस ने कोयला की पहाड़ की जगह अपने घर के लिए नोट का पहाड़ बनाया” पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल विकास के सबसे बड़े दुश्मन है। सिंदरी उर्वरक का उद्घाटन करते हुए बोले कि यह मोदी की गारंटी थी। मोदी ने कहा कि झारखंड के युवाओं की हजारों नए अवसरों की शुरुआत हुई है। जहां जेएमएम और कांग्रेस पर खूब बरसे उन्होंने कहा दोनों ने मिलकर झारखंड को लुटा है। पीएम मोदी ने कहा कि ये जो झारखंड की जनता धूप में खड़े होकर तप कर रही है, और अपना प्यार बरसा रही उसका तप बेकार नहीं जाने देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड के लोगों का आशीर्वाद भाजपा को मिला है वो विकास करके ब्याज सहित लौटाएंगे। ये मोदी की गारंटी है और ये गारंटी में दम है। पीएम मोदी ने कहा कि हमे झारखंड के लोगों के पूरा विश्वास है की झारखंड में भाजपा को लाने का काम करेंगे।

 

पीएम मोदी ने मुफ्त अनाज योजना पर की बात

पीएम मोदी ने कहा कि मुफ्त अनाज योजना बंद नहीं होगा ये चालू रहेगा ताकि गरीब के घर का चूल्हा जलता रहे। पीएम मोदी ने कहा की जेएमएम और कांग्रेस पार्टी जनजातियों को सिर्फ वोट बैंक समझा है। ये पार्टी सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचती है। पीएम मोदी ने कहा कि ये मोदी है जो आपके बारे में सोचता है आपके परिवार के बारे में सोचता है, आपके बच्चों के भविष्य के बारे में सोचता है।

Leave a Comment