भारत के सबसे अमीर खानदान अंबानी परिवार में खुशी का माहौल

भारत के सबसे बड़े व्यापारी और सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन का सेलिब्रेशन धूम धाम से चल रहा है। 3 दिवसीय 1-3 मार्च तक चल रहे इस प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में देश विदेश से अनेकों मेहमान गुजरात के जामनगर में पहुंच रहे हैं। अंबानी परिवार की इस प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का चर्चा अभी पूरे भारत में हो रहा है। हॉलीवुड से लेकर देश – विदेश के प्रमुख बिजनेसमैन, प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर, बॉलीवुड के प्रमुख चेहरे, पॉप सिंगर, देश-विदेश के प्रमुख राजनीतिक चेहरे व अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटी इवांका ट्रंप अपने पति के साथ मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग जैसे प्रमुख हस्तियां शामिल हुए।

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना के स्टेज शो ने किया लोगों को आकर्षित

अंबारी परिवार की इस प्री वेडिंग का समारोह के सबसे खास चर्चा का विषय रहा तो मशहूर पॉप सिंगर रिहाना जी हां वही रिहाना जो भारत को गरीब देश कहा था। साल 2023 में रिहाना ने भारत को गरीब देश बताया था। यही चर्चा आज लगभग हर जानने वाले भारतीय के मुंह में है। ऐसे आपको जानकारी के लिए बता दें तो रिहाना कुछ न कुछ बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। 2021 में भारत के किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट की थी जिसे लेकर काफी ट्रोल किया गया था।
अंबानी परिवार के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने करीब 54 से 74 करोड़ रुपया फीस चार्ज की है। रिहाना ने इस सेलिब्रेशन में खूब एंजॉय किया। उसके कार्यक्रम को लेकर अंबानी परिवार के साथ उनके मेहमान और पूरा भारत काफी जोश में था। बॉलीवुड गानों में भी रिहाना ने जान्हवी कपूर के साथ ठुमके लगाएं। अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से रिहाना ने सबका दिल जीता। रिहाना के जामनगर एयरपोर्ट पहुंचने पर पुलिस ऑफिसर्स वालों से गले मिलने और अपने फैन से मिलने पर भारतीय उनके डाउन टू अर्थ रिएक्शन से हैरान है। पैपराजी के लिए इंटरव्यू में रिहाना ने कहा की मुझे भारत बहुत अच्छा लगा और वापस भारत जरूर आना चाहूंगी।

अनंत अंबानी के स्पीच ने सबका मोहा मन

प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के सेलिब्रेशन से पहले अनंत अंबानी ने स्टेज से अपने परिवार के लिए दिल छू जाने वाली स्पीच में अनंत अंबानी अपने मां पिता को इस प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए धन्यवाद दिया और बोले की ये प्लान मेरी मां पिछले 4 -5 महिनों से कर रही है। अनंत अंबानी ने बोला की मुझे अपने भाई से एक पिता के समान और अपने बहन से माता के समान प्यार, सम्मान और व्यवहार मिला है। बेटे की बात सुनकर मुकेश अंबानी रोते नजर आए। आपको बता दे की अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई 2024 को है। राधिका मर्चेंट भारत के प्रमुख बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं।

Leave a Comment