पीएम मोदी ने जमुई से शुरू की बिहार लोकसभा चुनावी सभा

न्यूज डेस्क:     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के जमुई से चुनावी जनसभा को संबोधित कर बिगुल फूंक दिया है। पीएम मोदी ने चुनावी रैली में राजद सुप्रीमो लाल यादव पर परिवारवाद, जंगलराज और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर हमला बोला।

आपको बता दे की पहले चरण के चुनाव में बिहार में जमुई, औरंगाबाद, गया और नवादा सीट पर 19 अप्रैल को चुनाव होना है। जमुई सीट एलजेपी (आर) के कोटा में है, यहां से चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती मैदान में है।

2024 4image 12 08 414242392pm

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला
पीएम मोदी ने कहां की कांग्रेस के राज में भारत को गरीब और कमजोर देश के रूप में माना जाता था। छोटे-छोटे देश जो आज आटा चीनी के लिए तरस रहे हैं, उनके आतंकी हम पर हमला करके चले जाते थे। तब कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत करने जाते थे। लेकिन मोदी ने कहा ऐसा नहीं चलेगा हम ईंट का जवाब गोली से देंगे।

पीएम मोदी ने चिराग को बताया छोटा भाई

पीएम मोदी ने जनता को संबोधित कर कहा कि मैं जब भी बिहार आया हूं तो आपका प्यार और सम्मान मुझे भरपूर मिलता रहा है। आज इस मंच पर एक कमी महसूस हो रही है। हमारे लिए पहला ऐसा चुनाव है जब बिहार के दलितों वंचितों के प्रिय और हमारे प्रिय मित्र पद्मभूषण से सम्मानित रामविलास पासवान हमारे बीच नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मेरा छोटा भाई चिराग पासवान उनके विचारों को पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहा है।

देश को दिशा दे रहा है बिहार

पीएम पीएम मोदी ने जनता से जमुई उम्मीदवार अरुण भारती के पक्ष में वोट करने को अपील की। पीएम मोदी ने कहा की जमुई को लेकर रामविलास पासवान जी का जो सपना रहा है उसको आगे बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली धरती रही है। स्वतंत्रता की भागीदारी में भी बिहार के अहम भूमिका रही है। पीएम मोदी ने कहा की बिहार क्रांतिकारियों का जगह रहा है, लेकिन बिहार के सामर्थ्य के साथ बिहारवासियों के साथ आजादी के 5 – 6 पीढ़ी बीत जाने के बाद भी न्याय नहीं हो पा रहा है।

लालू परिवार पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा किया चुनाव सभा नहीं विजय सभा है। उन्होंने कहा किया यह जनसैलाब देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता का मूड क्या है। पूरे देश में बीजेपी और एनडीए की हुंकार गूंज रही है। उन्होंने कहा कि जो जमुई कभी नक्सलवाद से ग्रसित था। आज एनडीए की सरकार लोगों को मुख्य धारा में लाने की काम कर रही है। राजद बिहार में नक्सलवाद का भुक्तभोगी होगी रहा है। राजद पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो नौकरी के लिए युवाओं का जमीन लिखवा ले वह बिहार का भला कभी नहीं कर सकता है।

Leave a Comment