Flipkart delivery boy को मेंहँगा पर शादी |

घर के बार भोड़
img 20220626 wa0001
डिलीवरी बॉय की माँ

डिलीवरी बॉय की माँ

भागलपुर| हबीबपुर थाना क्षेत्र के भैरवपुर में एक युवक को प्रेम प्रसंग विवाह करना महंगा पड़ गया, दरअसल मृतक के मां के कथननुसार शादी के बाद मृतक की पत्नी जमीन में हिस्सा मांग रही थी, जिसको लेकर अक्सर घर में विवाद होते रहता था, मृतक के मां ने बताया की मेरा बेटे ने प्रेम विवाह किया था जिसको लेकर मृतक की पत्नी आए दिन घर में जमीन को लेकर विवाद करती रहती थी, नहीं देने पर कई बार जान मारने का भी प्रयास किया गया था, हालांकि मृतक के पत्नी पर मृतक की मां आरोप लगा रही है कि जमीन नहीं देने को लेकर उसके बेटे की हत्या बहू के भाई ने कर दिया है, यह घटना सुबह तकरीबन 07 से 08 के बीच की है।इधर घटना की सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और दहाड़मार कर रोने लगी, बताया जा रहा है कि पहले किसी ने फोन कर उसे घर से बुलाया, और उनको सुनसान बहियार में बेरहमी तरीके से पीटकर पहले उसे घायल किया,

घर के बार भोड़

घर के बार भीड़

फिर गला रेतकर हाथ पैर भी धारदार हथियार से काट दिया, जिससे कि उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, ग्रामीणों ने जब बहियार में लहूलुहान शव को देखा तो इनकी सूचना परिजनों को दी।परिजन घटनास्थल पर पहुंची और इनकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, हबीबपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी अपने दल वालों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। उम्मीद जताया जा रहा है कि इस मोबाइल के जरिए इस केस का खुलासा हो पाएगा।कयास लगाया जा रहा है कि उनकी हत्या एक बगीचे में कर शव को बाहर फेंक दिया है, जिस जगह हत्या हुई है उस जगह पुलिस ने दो जोडी चप्पल भी बरामद किया है। घटनास्थल पर सिटी एएसपी शुभम आर्य ने भी पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और कहा जल्द अपराधियों को पकड़ा जाएगा। मृतक युवक की पहचान रंजीत यादव के 32 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार यादव के रूप में हुई है, यह फ्लिपकार्ट कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम किया करता था। मृतक की शादी 4 साल पहले हुई थी, दो बच्चे भी है, हालांकि घटना के बाद परिजन का रो- रो कर बुरा हाल है !

वही सबसे अहम बातें एक और सामने आ रही है कि अजीत यादव के हत्या के बाद भैरोपुर निवासी दिलीप मंडल के पुत्र दयानंद कुमार को अपराधियों ने अपने साथ लेकर कहीं चले गए हैं जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इसको लेकर सिटी एएसपी शुभम आर्य ने कहा कि छापेमारी जारी है, जल्द केस का पर्दाफाश होगा और अपराधियों को सजा मिलेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You may also like...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *