सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ | भागलपुर |बिहार

भागलपुर जिला के बरारी थाना क्षेत्र के संत नगर मोहल्ले में पुलिस ने छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट गिरोह का उद्भेदन किया है।

संत नगर मोहल्ले के सिंटू मिश्रा के लॉज में पुलिस ने छापेमारी कर तीन लड़की और 9 युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान लड़की और लड़कों को लौज के अंदर संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया  साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर लंबे समय से सेक्स रैकेट का काम चल रहा था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की सीटू मिश्रा के लॉज में लड़के लड़कियों का आवागमन रहता है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।


इस छापेमारी के दौरान भागलपुर के सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी मौके पर मौजूद थे। वही हिरासत में लिए गए सभी लोगों को पुलिस थाने ले गई एवम हिरासत में लिए गए युवक एवं युवती से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी जानकारी के अनुसार युक्तियां कटिहार जिले की बताई जा रही है।
मामले को लेकर सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया कि लड़कियों को हिरासत मैं लिया गया है इस संबंध में जो भी एक्ट होगा वह उन पर लगा कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment