महिला ने अंचल कार्यलय में घुसकर की पिटाई

 

राजस्व कर्मचारी के दलाल की महिला ने अंचल कार्यलय में घुसकर की पिटाई

 

महिला ने लगाया आरोप म्यूटेशन के नाम पर करता है अवैध वसूली

एक ही व्यक्ति के नाम पर कर दिया पूरे जमीन का म्यूटेशन

दलाल ने खुद को बताया राजस्व कर्मचारी ओमकार का स्टाफ

राजस्व कर्मचारी के मुंसी के रूप में काम करने वाले सुदीन मंडल को सोमवार की शाम करीब चार बजकर तीस मिनट के करीब एक महिला ने अंचल कार्यलय में घुसकर धुनाई कर दी। महिला का कहना है कि सुदीन मंडल राजस्व कर्मचारी का दलाल है। वह क्षेत्र के आवेदकों से म्यूटेशन के नाम पर अवैध वसूली करता है और एक मामला सामने आया है कि सुदीन ने पैसे लेकर एक परिवार का फर्जी बटवारा नामा के आधार पर जमीन का म्यूटेशन कर दिया है। इतना ही नहीं महिला ने यह भी बताया कि सुदीन मंडल ने म्यूटेशन के नाम पर हमसे भी 35 हजार रुपए की मांग कर रहा था। जब हम पैसा देने से इनकार कर दिए तो वह अपना मनमानी कर फर्जी तरीके से मयूटेसन कर दिया। अंचल में करीब एक घंटे तक अफरा तफरी का माहौल रहा।

महिला ने अंचल कार्यलय में घुसकर की पिटाई
महिला ने अंचल कार्यलय में घुसकर की पिटाई

तांती बाजार चंपानगर की रहने वाली महिला प्रिया गील ने बताई कि एक पक्ष से मोटी रकम लेकर अंचल कार्यालय में बैठे दलाल ने मयूटेसन कर दिया है और वृद्ध महिला आठ वर्ष से चक्कर अंचल में चक्कर लगा रही है। सुदीन ने वृद्ध महिला के जमीन को सुरेन्द्र यादव से एक लाख रुपया लेकर उसके नाम पर रसीद भी काट दिया और म्यूटेशन कर दिया। हमसे भी 35 हजार रुपए की मांग कर रहा था। वृद्ध महिला अपनी बेटी के पास रहकर अपना गुजारा कर रही है। महिला ने राजस्व कर्मचारी के दलाल को पकड़कर चंपानगर स्थित उक्त जमीन पर भी ले गई।

वहीं सुदीन मण्डल ने बताया कि हम राजस्व कर्मचारी ओमकार बाबू के स्टाफ हैं।

महिला ने अंचल कार्यलय में घुसकर की पिटाई
महिला ने अंचल कार्यलय में घुसकर की पिटाई

मेरे उपर जो भी आरोप लग रहे हैं, सभी बेबुनियाद हैं। हम म्यूटेशन का काम नहीं करते हैं।

कोट – नाथनगर अंचलाधिकारी स्मिता झा

जिस जमीन के बारे में वह लोग कह रहे हैं कि गलत म्यूटेशन हुआ है। उक्त जमीन का म्यूटेशन 1 वर्ष पूर्व ही हुआ है। अगर उन्हें कोई कोई आपत्ति थी तो वह लोग अपील में क्यों नहीं गए। जानकारी मिली है कि अंचल कार्यालय में घुसकर एक प्राइवेट कर्मी के साथ मारपीट की है। उक्त व्यक्ति राजस्व कर्मी के साथ रहता है।
सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने व अंचल कार्यालय में सरकारी दस्तावेज के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस घटना में जो भी व्यक्ति शामिल हैं। उन लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Waching vedio

https://youtu.be/XVkqX2S50RU

Leave a Comment