दीपावली मिलन समारोह हर्षोल्लास के साथ किया गया

इस्टर्न बिहार चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज भागलपुर और टेक्सटाइल चेम्बर ऑफ कॉमर्स, भागलपुर के संयुक्त तत्वावधान में आनंद चिकित्सालय स्थित चैंबर भवन में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन  हर्षोल्लास के साथ किया गया

समारोह के शुभारंभ में चैंबर अध्यक्ष अशोक भिवानी वाला व महासचिव रोहित झुनझुनवाला टेक्सटाइल अध्यक्ष गिरधारी केजरीवाल और महासचिव संजय सिंघानिया ने सभी सदस्यों को दीपावली की बधाइया देेेेेकर किया ।

अपने संबोधन के क्रम में दीपावली पर व्यवसायियों के सु:ख, शांति व समृद्धि की कामना भी की । वहीं समारोह में शामिल चैंबर के पदाधिकारियों व व्यवसायियों ने संयुक्त रूप से सभी सदस्यों को बधाई दी। साथ ही एक दूसरे को मिठाई और ड्राई फ्रुईट्स खिलाकर दीपावली की शुभकामनाएं  दी ।

संयोजक श्रवण बाजोरिया ने कहा कि ईश्वर ने सभी वर्गों के लोगों को एक जुट होकर पर्व मनाने का मौका दिया है। दीपावली का त्यौहार खुशियां एवं उत्साह के साथ मनाएं।

मौके पर लक्ष्मी नारायण डोकानिया, पूर्व मेयर दीपक भुवानिया, पवन पोद्दार, अभिषेक जैन,गिरधारी केजरीवाल, सुनील जैन, रोहित बाजोरिया, श्रवण बाजोरिया, प्रकाश चोखानी,विनय डोकानिया, किशन भलोटिया, मनीष टिबरेवाल आदि शामिल थे !

Leave a Comment