तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना ।

तेजस्वी यादव ने कहा सत्ता में जो लोग बैठे हैं उनका संरक्षण अपराधी छवि के लोगों को मिल रहा है। यही कारण है कि अपराध चरम पर है । जिनकी हत्या हुई है उनके परिजन सीधा आरोप लगा रहे हैं नीतीश जी के मंत्री लेसी सिंह पर । मंत्री लेसी सिंह पर जांच कराई जाए।  तेजस्वी यादव ने कहा अगर नीतीश सरकार की वाकई किसी को नहीं बचाते हैं तो जांच कराएं । थाना प्रभारी को सस्पेंड किया गया लेकिन उन पर कौन दबाव बना रहा है। मंत्री और उनके परिजन पर आरोप है तो f.i.r. होनी चाहिए। तेजस्वी यादव ने कहा कुछ दिनों पहले की बात करें तो कई लोगों की हत्या हुई है।

यह भी पढ़ें

https://hindbihar.com/नोटबंदी-के-5-साल-डिजिटल-भुग/

नालंदा में रेप की घटना हुई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई । योगी व नीतीश कुमार में कोई फर्क नजर नहीं आता । यूपी में हमने जैसा देखा वैसा ही बिहार में है।

तेजस्वी-यादव-ने-कानून-व्यवस्था-
तेजस्वी-यादव-ने-कानून-व्यवस्था-

तेजस्वी यादव ने कहा यह डबल इंजन की सरकार एक इनका एक इंजन अपराध में है । और  एक इंजन भ्रष्टाचार में है । मुख्यमंत्री की नैतिक जिम्मेदारी बनती है अगर वह ईमानदार है ,तो जांच कराएं लेसी सिंह की जो छवि है। यह कोई पहली घटना नहीं है। तेज प्रताप ने कहा जो मुख्यमंत्री अपने विधायक को नहीं संभाल सकते वह बिहार को अपराध मुक्त कैसे बनाएंगे । बिहार पुलिस पूरी तरह से नितीश पुलिस हो गई है । तेजस्वी यादव ने कहा गैंग ऑफ नीतीश कुमार में बिहार पुलिस भी  शामिल है । जो सही तरीके से किसी मामले की जांच भी नहीं करती। यह वही लेसी सिंह है जो उपचुनाव में डीलर को धमका रही थी।  आज तक जांच नहीं हुए हैं अपराध का सबूत भ्रष्टाचार का सबूत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही।  तेजस्वी यादव ने कहा सभी जानते हैं कि थाना के लोग शराब बेचने का काम करते हैं शराब तस्करी का काम करते हैं पैसे लेकर शराब के व्यपारियो को बढ़ावा देने का काम कर रही हैं। नीतीश कुमार जी बताएं कि उनकी करीबी मंत्री लेसी सिंह पर कब कार्रवाई करेंगे । कब उनका इस्तीफा लेंगे । तेजस्वी यादव ने कहा हमारे ऊपर अगर कोई आरोप है तो हम खुलकर कहते हैं कि जांच करा लें लेकिन इनके मंत्री नहीं कहते हैं मतलब दाल में कुछ काला है

 जदयू के प्रदेश अध्यक्ष पर भी हत्या का आरोप लगा था लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई मुख्यमंत्री सामने आकर स्पष्टीकरण दे मंत्री का इस्तीफा लें !

Leave a Comment