गोराडीह प्रखंड के पश्चिमी क्षेत्र संख्या 20 से जिला परिषद उम्मीदवार रचना सिंह

बिहार पंचायत चुनाव मतदान का त्योहार चल रहा है । वहीं  गोराडीह प्रखंड के पश्चिमी क्षेत्र संख्या 20 से जिला परिषद के उम्मीदवार रचना सिंह के नेतृत्व में 

पति राजीव रंजन सिंह राजकुमार सिंह के पुत्र हैं । राजकुमार सिंह गोराडीह प्रखण्ड के परिचय के मोहताज नहीं हैं । वे भाजपा के नेता है । राजीव रंजन ने कहा यह इतने भारी संख्या में भीड़ हमारे समर्थक हैं । इनकी मांग है इनको  विकास चाहिए । इनको उचित काम  चाहिए ।

बता दें कि गोराडीह प्रखंड मुस्लिम बहुमूल्य क्षेत्र कहलाता है ।उन्होंने कहा हमारा परिवार पिछले 20 सालों से सिर्फ और सिर्फ  विकास की राजनीति पर काम कर रही है ।  हम लोग बरसाती मेंढक की तरह राजनीति नहीं करते हैं। हमारे ओर से पिछले 20 सालों से सेवा जारी है ।

चाहे बाढ़ राहत हो या करोना राहत । कुछ लोग हैं जो सिर्फ चुनाव के समय आते हैं । बरसाती मेंढक की तरह और बाद में बैठ जाते हैं और जीतने के बाद कभी आते नहीं ।

हम किसी भी परिस्थिति में जनताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते हैं । यहां की जनता युवा जनता हमारे साथ है साथ ही बड़ों का आशीर्वाद हमारे साथ हैं । अभी युवाओं का दौर है और सारे युवा न तो जाति की बात करते हैं । ना धर्म की । यह सिर्फ विकास के मुद्दे पर बात करते हैं ।

img 20211030 wa0008
प्रत्याशी-पति-राजीव रंजन सिंह-व समर्थक

इनको विकास चाहिए और यहां हो रहे दलाली  भी खत्म करना है । इसका जवाब जनता जनार्दन देगी साथ ही उन्होंने कहा 2001 से 2005 तक का 5 साल और 2005 से 20 तक का 15 साल 5 से 15 साल को जनता तौल ले और ज्यादा विकास जिन के समय में हुआ है ,उधर वोट करें ।इनका तात्पर्य है की 5 साल उनके पिता राजकुमार सिंह द्वारा विकास का कार्य हुआ है । आज मेरे मजदूरी लेने का समय आ गया है । जनता जरूर देगी । और जनता को वचन देता हूं । 2001 से 2005 तक मे जितना विकास हुआ है ।  उससे 10 गुना और होगा क्योंकि मेरे पिता का राजनीति बहुत पहले के वजाय अब 10 गुना और बढ़ गया है । अब और बिकास होगा । हमारी जीत सुनिश्चित है !

 

 

Leave a Comment