भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से किया मना

2024 लोकसभा चुनाव के लिए कल भाजपा की ओर से 16 राज्यों के 195 सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किया गया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से किया मना जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, राजनाथ सिंह, अमित शाह सहित संगठन नेताओं के अलावा भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में भाजपा पार्टी ने ऐलान किया। भाजपा पार्टी द्वारा के ऐलान के बाद उम्मीदवारों और समर्थकों के बीच में काफी खुशी का माहौल था। पवन सिंह भी अपने उम्मीदवारी को लेकर काफी खुश दिख रहे थे। आसनसोल से उन्हे चुनावी मैदान में भाजपा द्वारा घोषणा किए जाने के बाद पवन सिंह राजनीति व्यंग देना भी शुरू कर दिए पवन सिंह बोल रहे थे की मेरे पिताजी बंगाल में नौकरी किए है, और मैं बंगाल का नमक खाया हूं। आज पवन सिंह अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास करके आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया है उसके लिए धन्यवाद लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

whatsapp image 2024 03 03 at 3.25.00 pm

प्रत्याशी घोषित होने पर समर्थकों के साथ खा रहे थे मिठाई

भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय के तरफ से जब प्रत्याशीयों के नामों का घोषणा की जा रही थी, उस वक्त पवन सिंह जिम में थे। जिम से पवन सिंह कई न्यूज चैनलों पर मोबाइल से ही बतौर अतिथि जुड़ कर भाजपा संगठन को धन्यवाद दे रहे थे। जैसे ही पवन सिंह के नाम का एलान हुआ, वे खुशी से झूम रहे थे तथा समर्थकों के साथ मिठाई खा रहे थे।
पवन सिंह मूल रूप से है बिहार के भोजपुर जिला से है। 2017 में पवन सिंह भाजपा में शामिल हुए थे और 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए वह आरा से ही तैयारी कर रहे थे। अभी वर्तमान में आरा से भाजपा के ही सांसद आरके सिंह, जो केंद्रीय मंत्री हैं। राजनीतिक गलियारों में पवन सिंह को लेकर आरा से ही लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा थी। भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह से पहले भी भाजपा के टिकट से कई सुपरस्टार चुनाव लड़े हैं और वर्तमान में सांसद हैं, जिसमें दिल्ली से मनोज तिवारी, गोरखपुर लोकसभा सीट से से रवि किशन, आजमगढ़ लोकसभा सीट  से दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ शामिल हैं।

Leave a Comment