बेखौफ अपराधियों ने चालक का अपहरण कर स्कॉर्पियो लूटा

  • चालक का मुंह हाथ बांधकर केला खेत में फेंका

  • चारों अपराधियों की उम्र 20 वर्ष से कम बताई जा रही है

नौगछिया : रंगरा ओपी के भवानीपुर टावर के पास चार हथियारबंद बदमाशों ने स्कार्पियो चालक रविंद्र कुमार पिता स्वर्गीय फेंको मंडल घर मौजमा का अपहरण कर उसकी स्कॉर्पियो लूट ली ।

बदमाशों ने suv गाड़ी  से पीछा कर टावर चौक के पास चालक को अगवा कर लिया । गमछे से हाथ-पैर बांधकर रिलायंस टावर चौक के पास केला खेत में फेंक दिया । और स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया ।

देर रात बिहपुर से लौट रहे टेंपो चालक ने चालक के कराहने की आवाज सुनी और उसके मुंह में बंधे गमछे को हटाकर उसे स्कॉर्पियो मालिक के पास पहुंचाया । चालक के मुंह से खून निकल रहा  था अपहृत के बयान पर रंगरा ओपी में चार बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है । पीड़ित चालक ने बताया कि वह सवारी को छोड़ने पूर्णिया गुलाब बाग गया था । वहां से लौटने के क्रम में  रंगरा चौक के पहले ही एक suv गाड़ी उसके पीछे लग गई ।

और उसे ओवरटेक कर गाड़ी को रोका और गाड़ी में चार आदमी बैठ गए । सभी अपराधी 20 वर्ष के आस पास की उम्र के थे ।उसके बाद एक अपराधी ने हथियार निकाल कर उसकी कनपटी में सटा दिया । दूसरे ने स्कॉर्पियो की चाबी लेकर उसके हाथ बांध  रिलायंस टावर चौक समीप खेत में फेंक दिया । टेंपो चालक उसे देर रात नारायणपुर नवटोलिया के स्कॉर्पियो मालिक शंभू नाथ चौधरी के पास ले गए । मालिक दिव्यांग है । वह भतीजे के साथ पहले भवानीपुर सहायक थाना पहुंचे । और थाना अध्यक्ष को घटना की जानकारी दी ।

भवानीपुर पुलिस ने मामला खरीक का होने की बात बताते हुए उसे खरीक भेज दिया ।

वहां पुलिस ने भी उसे घटनास्थल रंगरा का होने की बात बताते हुए रंगरा ओपी भेज दिया । चालक ने अपना जख्म दिखाते हुए बताया कि उसका अपहरण किए जाने के बाद उसकी अपराधियों ने पिटाई भी कर दि  !

Leave a Comment