पार्षदों के समूह ने नगर निगम सभागार में ढोल झाल के साथ सत्संग किया गया ।

भागलपुर नगर नगर निगम आए दिन अपने नए कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। शनिवार को भी एक ऐसा ही कारनामा नगर निगम के सभागार में देखने को मिला। जब सामान्य बोर्ड की बैठक स्थगित होने से नाराज कुछ पार्षदों के समूह ने नगर निगम सभागार में ढोल झाल के साथ सत्संग कर नगर निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

दरअसल विरोध का कारण यह था कि शनिवार को सामान्य बोर्ड की बैठक होनी तय हुई थी, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार माननीय मुख्यमंत्री का भागलपुर दौरा होने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। लगातार सामान्य बोर्ड की बैठक की तारीख पर तारीख बढ़ने की वजह से नाराज पार्षदों ने ढोल झाल के साथ पहले तो नगर निगम सभागार में जय सिया राम बोलो जय सिया राम निगम को बुद्धि दे भगवान गाकर अपना विरोध जताया | उसके बाद यही गीत गाते हुए नगर आयुक्त प्रफुल्ल चंद्र यादव के कक्ष में पहुंच गए ।

पार्षदों द्वारा लगातार नगर निगम प्रशासन होश में आओ के नारे लगाए जा रहे थे। इस दौरान लगभग सभी पार्षद काले पट्टे के साथ दिखे। वही बैठक स्थगित होने के संबंध में नगर आयुक्त प्रफुल्ल चंद्र यादव ने कहा कि 22 फरवरी को मुख्यमंत्री का समाज सुधार यात्रा का दौरा होना तय हुआ है, जिसमें नगर निगम के अधिकारियों को लगाया गया है। जिसकी वजह से सामान्य बोर्ड की बैठक के लिए तैयारी पूरी तरह से दुरुस्त नहीं हो पाई थी। इसलिए सामान्य बोर्ड की बैठक को 19 फरवरी से स्थगित कर के 26 फरवरी को करने की बात कही गई है।

https://fb.watch/bhoiuV-S4I/

Leave a Comment