पशुपति पारस ने दिया केंद्रीय मंत्री से इस्तीफा, बोले मेरे साथ हुआ धोखा

न्यूज डेस्क:  पशुपति पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से दिया इस्तीफा। बोले उचित स्थान मिलने पर लेंगे अहम निर्णय हमारे लिए आगे का रास्ता साफ।

pasu

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में पद और पार्टी की लगातार अदला बदली चल रहा है। नेता अपने अनुसार चुनाव से पहले अपना गोटी सेट करने में लगे है। बिहार जैसे राज्य में नेता का कुर्सी हो या उनका जुबान दोनों बदलते देर नहीं लगते। इसमें चाहे जनता का भलाई हो या उनके कुर्सी का।

बिहार एनडीए घटक दलों के सीट शेयरिंग में पशुपति कुमार पारस अपने (R) एलजेपी पार्टी को एक सीट भी न मिलने से नाराज थे। पशुपति पारस ने कहा की हमारे साथ धोखा हुआ है, हमारी पार्टी के साथ नाइंसाफी हुआ है। पशुपति पारस ने कहा की हमे एक भी सीट नहीं दी गई। पशुपति पारस मोदी सरकार में खाद और प्रसंस्करण मंत्री थे। बिहार एनडीए घटक दलों में सीट शेयरिंग में चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी (R) को 5 सीट मिला है। और पशुपति पारस की पार्टी को एक भी नहीं मिला है।

एनडीए गठबंधन में शामिल नहीं होने का पहले ही लग गई थी भनक

चुनाव नजदीक आते ही भाजपा पार्टी और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के तरफ से चिराग पासवान का नजदीकी लगातार बढ़ता जा रहा था। तथा भाजपा तरफ से चिराग पासवान को मिल रहे तब्बजो से पशुपति कुमार पारस असहज महसूस कर रहे थे। कुछ दिन पहले पशुपति पारस ने अपने पार्टी की संसदीय दल की बैठक बुलाए थे। इस बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पशुपति पारस ने कहा की बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से आग्रह करते हैं कि हमारे पांचों सांसदों पर विचार करें हम सूची आने तक इंतजार करेंगे।

क्या INDIA गठबंधन के साथ जायेंगे पशुपति कुमार पारस

पशुपति कुमार पारस काफी प्रयास कर रहे थे और चाह रहे थे की एनडीए गठबंधन में शामिल रहे और कुछ सीटें मिल जाएं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पशुपति पारस ने कह दिया था की अगर हमें उचित सम्मान नहीं दिया गया, तो हमारी पार्टी स्वतंत्र है और हमारे दरवाजे खुले हैं. हम कहीं भी जाने को तैयार रहेंगे। अब सीटों का बंटवारा हो गया है तब उनकी नाराजकी सामने आ रही है। चुनावी सरगर्मी तेज है ऐसे में हो सकता है की पशुपति पारस INDIA गठबंधन के साथ जा सकते है।

Leave a Comment