किसानों को ग्रामीण बैंक से लॉन दी गई

सुलतानगंज विधायक ने किसानों के द्वारा लॉन लेने पर होने वाली समस्या  पर उपमुख्यमंत्री सहित वरिय बैंक प्रबंधक से बातचीत कर किया निदान ।

भागलपुर सुलतानगंज के विधायक ललित नारायण आवास पर किसानों कि समस्याओं को लेकर एक बैठक कि गई।

इस बैठक मे ग्रामीण बैंक के वरिय प्रबंधक राकेश कुमार सिंह, सहित कुमैठा, नयागांव ,हलकराचक ,सिआईडी के किसानों के साथ विधायक  ने बैठक कि।

इस बैठक मे किसानों के द्वारा लॉन लेने पर लॉन वापसी कि समस्याओं पर विचार विमर्श  किया गया ।इस दौरान दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक द्वारा दी गई किसानों को लोनदक्षिणी ग्रामीण बैंक के वरिय प्रबंधक राकेश कुमार सिंह ने विधायक के कहने पर किसानों को लोक आदालत सहित नयागांव मे कैप लगाकर किसानों को कम से कम ऋण देकर समस्याओं का निदान करने की बात कही , जिससे किसानों को भी कोई नुकसान न हो।

साथ ही विधायक ने किसानों कि लॉन  कि समस्याओं को देखते हुए उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से बातचीत कर समस्याओं का निदान करने की अपील की साथ ही साथ  बैक के वरिय प्रबंधक से बातचीत कर समस्याओं से निपटने के लिए कम से कम ऋण देने पर किसानों को हो रही  समस्या दुर कि गई ।

वहीं पुर्व मुखिया हर्षनाथ मिश्र व किसान अवध किशोर ने बताया कि हम लोग बैंक ऋण लेकर खेती किए थे, लेकिन उपज नहीं होने से स समय  लॉन  नहीं चुका पाने पर बैंक द्वारा नोटिस देकर जेल भेजवाने कि बात कि जा रही थी।

तभी विधायक से मुलाकात करते हुए समस्याओं के बारे मे बताने पर बैंक के वरिय प्रबंधक एंव उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद से बातचीत करने पर निदान किया गया।

साथ ही बस सेवा तारापुर से नयागांव,कटहरा,अब्जुगंज होते हुए भागलपुर बस सेवा शुरू करने कि बात को लेकर किसानों द्वारा धन्यवाद देते हुए , फुलमालाओ से स्वागत किए।

साथ ही बैक के वरिय प्रबंधक का भी फुलमालाओ से स्वागत किए।इस दौरान जदयु प्रखंड अध्यक्ष सदानंद सिंह,भाजपा नेता विजय सिंह,भीआईपी के प्रभु चौहान, सहित तमाम किसान मौजुद थे।

Leave a Comment