एसबीआई करोड़ों का घोटाला मिनी ब्रांच से |sbi ghotala

 

भागलपुर शिवनारायणपुर एसबीआई (SBI)  मिनी ब्रांच में करीब 400 लोगों के साथ करोड़ों रुपए के घोटाले का मामला सामने आ रहा है ।

सोमवार को जिलाधिकारी (सुब्रत कुमार सेन) कार्यालय में करीब 400 महिलाएँ एवम  पुरुष पीरपैंती के सिरमतपुर, गोपाली चौक पंचायत मॉल टोला के करीब 7 गांव के लोग पहुंचे ।

जिलाधिकारी के नहीं मिलने पर उन्होंने डीडीसी प्रतिभा रानी से मिलकर अपनी बातों को रखा । वहां के मुखिया सुरक्षा देवी के पति सूकेस यादव ने बताया कि आसपास के 7 गांव के करीब 400 लोगों का बैंक एजेंट द्वारा पैसा गवन करने का मामला सामने आ रहा है । जिसमें ग्रामीणों ने सुनील यादव, रोहन शाह, गौतम मंडल, संजय शाह पर पैसा गवन का आरोप लगाया है । जिसमें 2 साल से वृद्धा पेंशन, इंदिरा आवास, जैसे कई ऐसे योजनाओं का पैसा ग्रामीणों को नहीं मिल पा रहे हैं । ग्रामीणों का कहना हुआ पैसा निकासी मोबाइल में तो आता है । परंतु कितना बचा हुआ है नहीं दिखाई देता है ।Sbi,स्टेट बैंक ऑफ इंडिया,घोटाला,Finance,फाइनेंस

हम लोग अभी तक इसलिए कोई कानूनी कार्रवाई में नही कर सकते हैं क्योंकि हम लोगों के पास सबूत बतौर कोई भी पेपर एजेंट द्वारा नहीं दिया जाता था, ना ही रिसीविंग ही दी जाती थी मांग करने पर आश्वासन दिया जाता था कि जल्दी मिल जाएगा । ग्रामीणों ने कहा यह खाता 2010 मे ही खुला था, करीब दो साल से किसी तरह का पैसा बैंक के द्वारा नहीं मिल पा रहा है । जो भी एजेंट है वह सिर्फ सांत्वना पर सांत्वना देकर निकलने का काम करते हैं।
डीडीसी प्रतिभा रानी ने कहां इस विषय को लेकर जांच कर जल्दी ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी ।  जल्द से जल्द राशि लोगों को मिल जाए ऐसी योजना बनाई जाएगी।

Leave a Comment