सलेस्को क्लब सदस्यों द्वारा किया गया नए साल की शुरुआत पर कार्यक्रम

 

सलेस्को क्लब सदस्यों द्वारा नए साल के आगाज पर कार्यक्रम हिंदुस्तान क्लब में किया गया

दुनिया में नया साल 2022 नई उम्मीदों के साथ दस्तक दे रहा है । साल 2021 इतिहास हो गया। गुजरे साल में दुनिया ने कोरोनावायरस का सामना किया ।

नए साल से नई उम्मीद लेकर आएगा।घड़ी की सूई अब नए साल के आने का इशारा करने लगी है। नए साल को सुंदर और बेहतर बनाने के लिए सभी लोग नए उम्मीद लेकर है। हर कोई नए साल का स्वागत करने के लिए बेसब्री से तैयार हैं।इस नये साल में हम अपने लक्ष्य और सफलता को कैसे पा सकते हैं।

सलेस्को क्लब सदस्यों द्वारा किया गया कार्यक्रम

कार्यक्रम का उद्घाटन डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ,पूर्व मेयर श्री दीपक जी भुवानियां, तिलका मांझी भागलपुर यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्य श्री रामगोपाल पोद्दार ,बिहार प्रदेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के पूर्व अध्यक्ष श्री श्रवण जी बाजोरिया, पूर्व डिप्टी मेयर श्री प्रीती शेखर ,सलेस्को अध्यक्ष जॉनी संथालिया ,सेक्रेटरी निमित्त गोयनका, कोषाध्यक्ष अभिषेक जैन, ज्वाइंट सेक्रेटरी सुमित तोदी,सह कोषाध्यक्ष रितेश धर्माणी, संयोजक पीयूष अग्रवाल और निकुंज लाठ द्वारा किया गया
अध्यक्ष जॉनी संथालिया ने कहा कि शहर में नए साल का स्वागत जबरदस्त तरीके से आज हुआ है। आज भागलपुर पर सेलिब्रिटी आकर चार चांद लगा दिया और डीजे भी थिरकने पर मजबूर कर दिया।

img 20211227 wa0010

कोषाध्यक्ष अभिषेक जैन ने कहा कि नए साल को सेलिब्रिट करने के लिए सलेस्को के सभी सदस्य हिंदुस्तान क्लब में मौजूद रहे। म्यूजिक, मस्ती और धमाल का माहौल हर तरफ छाया रहा। किड्स जोन और प्ले जोन में बच्चों ने धूम मचाया और फ्लोर पर बड़े नाचते गाते नजर आए।
सेक्रेटरी निमित्त गोयनका ने कहा कि हिंदुस्तान क्लब में आज क्लब के सदस्यों ने नए साल का स्वागत किया। फ्लोर पर युवा खुले में बोन फायर का आनंद उठाते देखें। इसके अलावा यहां पहुंचे कपल्स ने नए वर्ष के प्रवेश पर पटाखे छोड़कर जश्न बनाना।

img 20211227 wa0006

क्लब के संयोजक पीयूष अग्रवाल और निकुंज लाठ ने बताया कि नए साल को खास बनाने के लिए आज ड्रेस कोड रखा गया है। उन्होंने बताया कि सभी क्लब सदस्यों को खासतौर से खाने के शौकीनों को मल्टी कुजीज और ड्रिंक्स परोसी गया। आज के इस कार्यक्रम को शानदार आगाज में अध्यक्ष जोनी सैंथलिया, अभिषेक जैन, निमित गोयनका ,सुमित तोदी, रितेश धर्माणी, पीयूष अग्रवाल और निकुंज लाठ का भरपूर योगदान रहा।

Leave a Comment