मुन्ना भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Munna bhai Arrests |

78 मुन्ना भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूसरे की जगह पर परीक्षा देते और ब्लूटूथ के साथ धर दबोचे गए

कुल 15 परीक्षा केंद्रों से प्रवेश और परीक्षा के दौरान जांच में पकड़ाए युवक से पुलिस कर रही पूछताछ

मद्य निषेध सिपाही नियुक्ति परीक्षा 15 केंद्रों पर, 7931 परीक्षार्थी ने लिया परीक्षा में हिस्सा

भागलपुर, मद्ध निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग में मध्य निषेध सिपाही के पद पर नियुक्ति के लिए आज भागलपुर शहर के 15 परीक्षा केंद्रों पर प्रतियोगिता परीक्षा चल रही है परीक्षार्थी अपने केंद्रों में प्रवेश कर रहे थे, इसी दरमियान कुल 78 मुन्ना भाई को पुलिस ने ब्लूटूथ के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया है । साथी कई परीक्षा केंद्रों पर एक दूसरे के जगह पर परीक्षा देते भी परीक्षार्थी धर दबोचे गए, भागलपुर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम एवं सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात एसडीओ धनंजय कुमार , डीएसपी यातायात प्रकाश कुमार और जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार सभी पकड़ाए परीक्षार्थियों से पूछताछ कर रही है। बताते चलें कि कई युवक के पास एक ही तरह का ब्लूटूथ मिला है तो कई परीक्षार्थी दूसरे के बदले परीक्षा में बैठे हुए थे ,अनुमान लगाया जा रहा है यह सभी परीक्षार्थी किसी सरगना से तालुकात रखते हैं।

मुन्ना भाई
मुन्ना भाई

आज के इस मध निषेध सिपाही नियुक्ति परीक्षा में 7931 परीक्षार्थियों ने भाग लिया परीक्षार्थी सुबह से ही अपने केंद्रों पर उपस्थित देखे गए। 15 केंद्रों में आनंदराम ढ़ानढ़ानिया सरस्वती विद्या मंदिर ,डीएवी पब्लिक स्कूल, हैप्पी वैली, झुनझुनवाला महिला कॉलेज, जिला स्कूल, मारवाड़ी पाठशाला ,बालिका उच्च विद्यालय मिरजान , रेनबो इंटरनेशनल स्कूल, एसएस बालिका उच्च विद्यालय नाथनगर ,गोल्डविंग चाइल्ड स्कूल, नेशनल कॉलेज ,सिटी कॉलेज, आनंद उर्दू इंटर स्तरीय विद्यालय एवं मुस्लिम माइनॉरिटी डिग्री कॉलेज में परीक्षा केंद्र बनाए गए थे।

 

परीक्षा के सफल संचालन के लिए जिला अधिकारी सुब्रत कुमार सेन के आदेशानुसार सभी परीक्षा केंद्रों पर स्टैटिक मजिस्ट्रेट के अलावा 8 जोनल मजिस्ट्रेट और 14 उड़नदस्ता दंडाधिकारी तैनात किए गए हैं।

Examination center

वही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि कुल 15 परीक्षा केंद्रों में से एक 11 केंद्रों से 78 नकल करने वाले और ब्लूटूथ डिवाइस के साथ में पकड़ाए हैं इसमें भागलपुर मुंगेर लखीसराय पूर्णिया कटिहार के परीक्षार्थी को नकल करते और ब्लूटूथ के साथ पकड़ा गया है पूछताछ जारी है वही वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन्होंने कहा अनुमान लगाया जा रहा है इनसे पूछताछ के बाद बड़े सरगाने का खुलासा जल्द

Leave a Comment