मुखिया प्रत्याशियों के बीच झड़प थानेदार को जड़ दिया थप्पड़

भागलपुर : नाथनगर नूरपुर में मुखिया प्रत्याशियों के बीच झड़प

मुखिया प्रत्याशी के देवर ने थानेदार को मारा तमाचा

प्रखंड कार्यालय के समीप बुधवार रात करीब 8 बजे चुनाव के बाद ईवीएम का बक्शा बंद होने के दौरान दो मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। बताया जाता है कि जहां ईवीएम का बक्सा पैक हो रहा था । वहां मौजूद मुखिया प्रत्याशी ज्योति कुमारी पति ओमप्रकाश यादव के समर्थक ताक झांक कर रहे थे।

img 20211125 wa0003
तोरफोर

इसका विरोध मुखिया प्रत्याशी रीना देवी पति मंटू यादव के देवर व समर्थकों ने विरोध किया। इसको लेकर दोनों गुटों में मारपीट व झड़प हो गई ।

ओम प्रकाश यादव के समर्थक केस करने थाना पहुंचे। पीछे से मंटू यादव के भाई वो समर्थक भी थाने पहुंचे ।

थाने में भी दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। मधुसुदनपुर थानेदार मिथिलेश कुमार ने मंटू के भाई को फटकार लगाई। देखते देखते उसने थानेदार का कॉलर पकड़ तमाचा जड़ दिया। और मारपीट की।

img 20211125 wa0002
खिड़कियों को तोड़ा

इसके बाद पुलिस उग्र हो गई। और सभी को खदेड़ना शुरू कर दिया। जिससे सभी वहां से भाग खड़े हुए । कुछ ही देर बाद भारी संख्या में पुलिस बल बुलाकर मधुसुदनपुर थानेदार ने आरोपी के घर  चढ़ गए।

पुलिस को देख कर आरोपी पक्ष गेट बंद करके फरार हो गए। गुस्साई पुलिस ने घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो पुलिस ने खंती, कुदाल से आरोपी का मुख्य दरवाजा तोड़ दिया और अंदर प्रवेश कर गई। यही नहीं घर में मौजूद सीसीटीवी कैमरा और बल्ब भी तोड़ डाले। बताया जाता है कि घर के आसपास जो उनके समर्थक मौजूद थे ,उसके साथ भी पुलिस ने मारपीट की। इस मामले में मिथिलेश कुमार कुछ भी बताने से इनकार किया।

Leave a Comment