भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार पांच लोग पर होगी कार्रवाई

 

भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 5 लोगों पर होगी कार्रवाई.

बिहार में पंचायत चुनाव है। पंचायत चुनाव को लेकर आपको अपने चारों ओर विदेशी शराब की बढ़ती खपत दिख रही हैं । चुनाव में मोटा पैसा बनाने के उद्देश्य से शराब तस्कर लगातार कानून को ठेंगा दिखाकर तस्करी करने मे जुटे हुए है। ताजा मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है।

विदेशी शराब तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर बलुआचक स्टेट बैंक के समीप शिव शक्ति पैसेंजर बस में छापेमारी के दौरान विदेशी शराब बरामद की गई। जिसके बाद तस्कर की निशानदेही पर बलवाचक निवासी मुकेश कुमार शाह के दुकान पर छापा मारा गया । जहां पुलिस को फिर सफलता हाथ लगी।  छापेमारी के दौरान 3 बोतल विदेशी बियर बरामद हुई ।मामले को लेकर जगदीशपुर थाना प्रभारी श्रीकांत चौहान ने बताया ।गुप्त सूचना के आधार पर शिव शक्ति बस की तलाशी ली गई । इस दौरान 32 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्करों को गिरफ्तार किया गया ।

विदेशी शराब तस्कर गिरफ्तार

जिसकी पहचान बलवाचक निवासी दिलीप भगत के रूप में हुई है । साथ ही विदेशी बियर के साथ दुकान के मालिक मुकेश कुमार शाह को भी पुलिस हिरासत में ले लिया गया । थानाध्यक्ष ने बताया की विदेशी शराब को ज़ब्त कर दोनों तस्करों के ऊपर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा गाड़ी के मालिक, ड्राइवर एवं कंडक्टर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जा सकता है।

Leave a Comment