ब्राउन शुगर के साथ 5 पैडलर गिरफ्तार

 

भागलपुर के इशाकचक थाना द्वारा देर रात पकड़े गए पांच ब्राउन शुगर धंधेबाज को जेल भेजा जाने के दौरान तस्कर के परिजनों के द्वारा जमकर हंगामा किया गया ।

घंटों चले हंगामे के दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने काफी धैर्य से काम लिया।  आरोपियों का सदर अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया । दरअसल इशाकचक पुलिस ने शनिवार की देर रात लीची बगान में छापेमारी कर 15 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ 5 पैडलर को गिरफ्तार किया था ।

गिरफ्तार पैडलर
गिरफ्तार पैडलर

पकड़े गए आरोपियों में बागबाड़ी निवासी अविनाश कुमार, राकेश रंजन, इशाकचक बुढ़िया काली स्थान निवासी राहुल कुमार राय, पासी टोला निवासी राजेश कुमार और कोईली खूटाहा निवासी संदीप कुमार शामिल हैं, ये लोग लीची बगान इलाके में जमा होकर ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री कर रहे थे, मामले की जानकारी पाकर आरोपियों के परिजन थाना पहुंच गए और जमकर हंगामा किया, आरोपी राकेश रंजन की मां पुलिस जीपके आगे सो गई और घंटों आरोपियों को कोर्ट ले जाने में व्यवधान पैदा किया, इस दौरान उसने थाने में मौजूद थाना प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों को गाली गलौज भी किया ,थाना की पुलिस की सख्ती के आगे आरोपी के परिजनों की नहीं चली।

परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को फंसाया गया है, गिरफ्तार आरोपियों में तीन पुलिसकर्मी के पुत्र शामिल हैं, हम आपको बता दें कि भागलपुर में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद ब्राउन शुगर का प्रचलन काफी तेजी से बढ़ा है और पिछले 1 वर्षों में पुलिस के द्वारा 50 से अधिक ब्राउन शुगर के पैडलर को गिरफ्तार किया गया है….

Leave a Comment