दस लोग से अधिक थे सवार : नाव पलटी

नारायणपुर अमरी विशनपुर से नाथनगर आ रही नाव चंपा नदी में पलटी, 10 से अधिक लोग थे सवार

सभी सुरक्षित, जान माल की क्षति

बाढ़ अलर्ट

लगातार बढ़ते गंगा के जलस्तर से नाथनगर के अधिकांश पंचायतों को बाढ़ ने अपने चपेट में ले लिया है। लोग सुरक्षित स्थानों पर पहुंचने के लिए प्राइवेट नांव का सहारा ले रहे है।
नाथनगर प्रखंड क्षेत्र के चंपा नदी में एक प्राइवेट नाउ अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई नाव में सवार सभी लोगों को पास में उपस्थित दूध विक्रेताओं ने फौरन नदी में छलांग लगा कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया है।
आपको बता दें की नाथनगर प्रखंड क्षेत्र के कई गांव बाढ़ ग्रस्त हो गया है जिसके कारण सभी पलायन कर रहे हैं इस दौरान करीब 10 लोग प्राइवेट नाउ से अपने घर अमरी बिशनपुर से सुरक्षित रहने के लिए नाथनगर स्थित मिर्जापुर आ रहे थे।
तभी नाथनगर चंपा नदी के पास पहुंचते ही नाव अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके कारण सभी लोग डूब गए साथ ही नाव पर सवार बकरियां, भेष, अनाज साइकिल इत्यादि डूब गए।

बाढ़ अलर्ट
तभी मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की नजर परी तो फौरन उन लोगों ने नदी में छलांग लगा सभी को बाहर निकाल लिया। नाव पर सवार रूबी देवी, कैलाश यादव, सीता देवी, रोहित कुमार, सोहित कुमार, ब्यूटी कुमारी, अनोखा कुमारी, अंशिका कुमारी, आदो कुमार, भूला कुमार सवार थी।
घटना की सूचना पर पहुंचे नाथनगर इंस्पेक्टर मोहम्मद सज्जाद हुसैन दल बल के साथ पहुंचे और इलाज के लिए नाथनगर रेफरल अस्पताल भेज दिया।
वही डिप्टी चेयरमैन आरती कुमारी, पूजा समिति अध्यक्ष पप्पू यादव, प्रदीप यादव ने घटनास्थल पर पहुँचकर पीड़ित परिवार को उचित मुआबजा देने की मांग की।

Leave a Comment