अनजाने में अपनी ही मौत का वीडियो बना डाला युवक |

: नवगछिया :

पुलिस जिला के नवगछिया थाना क्षेत्र के राजेन्द्र कॉलोनी में दो गुटों के वर्चस्व की लड़ाई में छात्र आशीष कुमार को गोली लग गई उसे आनन-फानन में इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है।

Ambulance
Ambulance

मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
आशीष के भाई ने बताया कि उनके घर की गली में दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही थी। इसी बीच वे लोग छत किनारे देखने के लिए गए। उसका भाई भी साथ में था। दोनों गुटों में मारपीट होते होते एक गुट ने फायरिंग कर दी जो भाई के सीने के पास जा लगी। आशीष बरारी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता प्रदीप पंडित की नवगछिया में ही हार्डवेयर की दुकान है।

Do gutoin mein maarpit

बताया जा रहा है कि वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनीष सिंह के भाई लाल सिंह को नवगछिया नगर परिषद के चेयरमैन प्रीति कुमारी के पति डब्लू यादव, उसका भाई पप्पू यादव, गनर समेत कई अज्ञात बुरी तरह मारपीट रहे थे। बीच-बचाव में पार्षद मनीष सिंह भी पहुंचे। मारपीट के बीच डब्ल्यू यादव और उसके सहयोगियों ने राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी। उन लोगों ने छत पर वीडियो बना रहे लोगों पर भी फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली आशीष को जा लगी। घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है।
पुलिस वीडियो की पड़ताल में जुटी हुई है। वीडियो में मारपीट से लेकर फायरिंग के बाद आशीष को गोली लगने की तक की घटना कैद है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Video dekhne ke liye niche link per click Karen

 

Leave a Comment