दिव्यांग युवक ने की खुदख़ुशी

आत्महत्या
आत्महत्या

भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सुर्खिकल स्थित वार्ड संख्या 26 में शनिवार को पीजी विभाग के दिव्यांग युवक ने खुदकुशी कर ली।

मृतक यूवक का नाम संतोष कुमार बताया जा रहा है और वह विगत दस वर्षो से सुर्खिकल इलाके में रहकर तिलकामांझी विश्वविद्यालय के पीजी विभाग में हिस्टरी ऑनर्स की पढाई कर रहा था। वहीं मामले को लेकर मृतक के मकानमालिक जोनार्धन मंडल ने बताया की संतोष एक साफ छवि का लड़का था और उसकी आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वह विगत दो वर्षों से अपने मामा के साथ उनके घर किराए पर रह रहा था मकान मालिक की माने तो उन्होंने संतोष को बुधवार की सुबह ही देखा था ।

आत्महत्या

आत्महत्या

जिसके बाद उसके कमरे को अंदर बंद पाया उन्होंने बताया की संतोष काफी लंबे समय से परेशान सा रहता था हालांकि उसने यह बात किसी को नहीं बताई थी। मकान मालिक ने कहा कि शनिवार की सुबह जब कमरे से लाश की दुर्गंध आई तो उन्होंने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया सूचना मिलने पर बरारी पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने कमरे खिड़की खोल कर देखा तो शव फंदे से लटका हुआ था बताया यह भी जा रहा है कि संतोष ने 2 दिन पहले आत्महत्या की होगी जिसके कारण शव धीरे धीरे सड़ने लगा था। वहीं संतोष के आत्महत्या का कारण अबतक पता नहीं चल पाया है। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You may also like...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *